सलमान का जिक्र, अंडरवर्ल्ड की नकल का आरोप... कनाडा में एपी ढिल्लों के घर फायरिंग

Singer AP Dhillon House Firing: कनाडा के वैनकूवर शहर में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर एपी ढिल्लों के घर के बाहर आपराधिक गैंग के शूटरों की ओर से गोलीबारी की सनसनीखेज खबर सामने आई है. 'ब्राउन मुंडे...' और 'समर हाई...' फेम सिंगर एपी ढिल्लों के घर पर रविवार

4 1 25
Read Time5 Minute, 17 Second

Singer AP Dhillon House Firing: कनाडा के वैनकूवर शहर में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर एपी ढिल्लों के घर के बाहर आपराधिक गैंग के शूटरों की ओर से गोलीबारी की सनसनीखेज खबर सामने आई है. 'ब्राउन मुंडे...' और 'समर हाई...' फेम सिंगर एपी ढिल्लों के घर पर रविवार (एक सितंबर) की रात हुई ताबड़तोड़ फायरिंग की खबर सोमवार को एक वायरल पोस्ट के जरिए दुनिया को पता चल सकी. हमले के बाद एक्टर सलमान खान का नाम भी चर्चा में आ गया है.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने ली हमले की जिम्मेदारी

मशहूर सिंगर के घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग की खबर ने सभी को शॉक कर दिया है. पहले माना जा रहा था कि सिंगर के घर के बाहर अज्ञात हमलावरों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. हालांकि, बाद में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर एक वायरल पोस्ट के जरिए दावा किया है कि उसने दहशत के लिए ये फायरिंग करवाई है. गोदारा ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर इस हमले की जिम्मेदारी ली है.

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Kolkata Rape-Murder Case: CBI ने क्यों संदीप घोष को फिर किया गिरफ्तार? क्या हैं आरोप

CBI arrested ex-RG Kar principal Sandip Ghosh: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में लेडी डॉक्टर से रेप और फिर हत्या के मामले में सीबीआई ने दो और लोगों को गिरफ्तार किया है. सीबीआई ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now